Roku ने ग्रोथ मार्केटर्स के लिए एक सेल्फ-सर्विस परफॉरमेंस सॉल्यूशन, Ads Manager लॉन्च किया
इस सॉल्यूशन में CTV फर्स्ट-टू-मार्केट Shopify इंटीग्रेशन शामिल है, जो सेल्फ-सर्विस शॉपेबल कैंपेन की अनुमति देता है
सैन जोस, कैलिफ़ोर्निया — आज, Roku (NASDAQ: ROKU), U.S.* में #1 TV स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म, ने Roku ऐड्स मैनेजर के लॉन्च की घोषणा की, जो CTV परफॉरमेंस के लिए डिज़ाइन किया गया एक डायरेक्ट सेल्फ-सर्विस सॉल्यूशन है। टीवी विज्ञापन खर्च रैखिक और डिजिटल-नेटिव मार्केटर्स से दूर जा रहा है, जो सर्च और सोशल से परे विविधता लाने के लिए उत्सुक हैं, Roku ऐड्स मैनेजर ग्रोथ मार्केटर्स को सफल होने में मदद करने के लिए कस्टम-बिल्ट है। Roku के उत्पाद प्रबंधन के उपाध्यक्ष, लौकमैन परमथ ने कहा, "सभी डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ब्रांड्स में ग्रोथ मार्केटर्स की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए, हमने किसी भी आकार के ब्रांड्स के लिए CTV वीडियो विज्ञापन खरीदने के लिए एक सहज समाधान बनाया है।" "Roku Ads Manager डेटा, ऑप्टिमाइज़ेशन और विज्ञापन फ़ॉर्मेट प्रदान करने के लिए अद्वितीय रूप से स्थित है, जो किसी अन्य CTV सेल्फ़-सर्व समाधान में नहीं है, जैसे Shopify के साथ नेटिव शॉपेबल अभियान, साथ ही सर्च और सोशल के समान परिचित खरीदारी अनुभव प्रदान करते हुए।"
Roku Ads Manager आज के प्रदर्शन विपणक की उभरती ज़रूरतों को संबोधित करता है:
ऑप्टिमाइज़ेशन और प्रदर्शन: CTV में Roku की व्यापक पहुँच जागरूकता और फ़नल के निचले हिस्से में जुड़ाव बढ़ाने के लिए अंतर्दृष्टि और तकनीक को सशक्त बनाती है।
दक्षता और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण: Roku की प्रत्यक्ष प्रीमियम इन्वेंट्री तीसरे पक्ष के शुल्क के बिना प्रतिस्पर्धी CTV मूल्य निर्धारण और खर्च दक्षता को सक्षम बनाती है।
एक्शन विज्ञापन: विपणक अब अपने दम पर इंटरैक्टिव वीडियो ओवरले बना सकते हैं, जिससे उपभोक्ता अपने वीडियो विज्ञापन को देखते हुए खुद को एक टेक्स्ट संदेश भेज सकते हैं।
Shopify चेकआउट: CTV विज्ञापन में पहली बार, Shopify व्यापारी अब सेल्फ़-सर्विस शॉपेबल विज्ञापन लॉन्च कर सकते हैं जो उपभोक्ताओं को अपने Roku रिमोट का उपयोग करके ऑन-स्क्रीन चेकआउट करने की अनुमति देते हैं।
शॉपिफाई के उत्पाद उपाध्यक्ष मणि फजेली ने कहा, "हम शॉपिफाई के चेकआउट का लाभ उठाने और शॉपिफाई व्यापारियों के लिए एक नया स्वयं-सेवा बिक्री चैनल खोलने के लिए रोकू के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार कर रहे हैं, ताकि वे खरीदारी योग्य विज्ञापनों के साथ अधिक ग्राहकों तक पहुँच सकें।" "कनेक्टेड टीवी पर इस तरह का अत्यधिक आकर्षक और एम्बेडेड कॉमर्स ठीक उसी तरह का नवाचार है जिसकी उपभोक्ता चाहत रखते हैं।"
Roku विज्ञापन प्रबंधक विज्ञापनदाताओं के लिए Roku के उत्पादों के मजबूत पोर्टफोलियो में नवीनतम जोड़ है, जो कंपनी की प्रीमियम विज्ञापन आपूर्ति को खरीदने के तरीके में अधिकतम विकल्प प्रदान करता है। प्रमुख ब्रांडों से लेकर छोटे व्यवसायों तक, Roku CTV तक पहुँच को लोकतांत्रिक बनाने और बेहतर परिणाम प्राप्त करना आसान बनाने पर केंद्रित है।
Roku ads Manager Link : https://ads.roku.com/signup
Roku Ads Manager Resources : https://developer.roku.com/docs/features/engagement/self-serve-promotions.md#getting-started